नेहरा के फेयरवेल के दौरान क्रेजी हुए विराट, यूं डांस करते हुए की मस्ती

नेहरा के फेयरवेल के दौरान क्रेजी हुए विराट, यूं डांस करते हुए की मस्ती आशीष महरा ने बुधवार को न्युजिलेण्ड के खिलाफ हुआ सीरिज़ का पहला मैच खेलकर इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

इसके साथ ही नेहरा का 18 साल का करियल भी खत्म हो गया इस मैच को जीत कर टीम इंडिया ने नेहरा को शानदार विदाई दी।

नेहरा के फेयरवेल को लेकर सभी प्लेयर्स बहुत ज़्यादा एकसाईट दिखे मैच में पहला और आखिरी ओवर आशीष महरा ने ही फेका।

उन्होंने चार ओवर बोलिंग की जिसमे 29 रन दिए हलाकि उन्हें कोई विकिट नहीं मिला नेहरा को कोई विकिट नही मिला लेकिन उन्हें दो विकिट मिलते-मिलते ज़रूर रह गये।

दो बार उनकी बोल पर फिल्टर्स ने कैच छोड़े। आशीष की बोल पर पहला केच हार्दिक पांड्या ने 2.5 ओवर में कोलन मुनरो का छोड़ा तब मुनरो 5 रन पर खेल रहे थे।

indian cricket team

इसके बाद 7.4 ओवर में विराट कोहली ने नेहरा की बोल पर केन विलियम्स का केच छोड़ा उस समय विलियम्स सनी के रन पर खेल रहे थे।

फेयरवेल में विराट ने किया डांस

virat dance

इंडियन क्रिकेट में दिए योगदान के लिए मैच शुरू होने से पहले नेहरा का सम्मान किया गया मैच शुरू होने से पहले धोनी और विराट ने एक ट्रोफी देकर उनका सम्मान किया।

इसके अलावा मैच खत्म होने के बाद नेहरा ने बाकि प्लेयर्स के साथ मिलकर ग्राउंड का राउंड लगाया इस दौरान वह सबसे आगे चल रहे थे। और हाथ हिलाकर घरेलू दर्शको का अभिवादन कर रहे थे।

फिर बाद में विराट और धवन ने उन्हें अपने कंधे पर बैठा लिया। और स्टेडियम घुमाया टीम के सभी प्लेयर्स ने नेहरा की विदाई को यादगार बनाने के लिए उनके साथ एक ग्रुप फोटो भी लिया। इस मैच को देखने के लिए नेहरा की वाइफ हरुश्मा और दोनों बच्चो के अलावा बाकि फैमिली मेंबर्स भी स्टेडियम में मौजूद रहे।