सचिन तेंदुलकर की बेटी के अनदेखी फोटो

क्रिकेट में भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर की बेटी की खूबसूरती किसी भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। स्टार किड होने के बावजूद भी सारा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। हालांकि जब किसी इवेंट में वह नज़र आ जाएं तो वह चर्चा में आ जाती हैं।

sara tendulkar6

Glamorous होने के साथ ही ऐसे और भी कई कारण हैं जिसके चलते सारा तेंडुलकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। सारा की ये सुन्दर तस्वीरें सब कुछ बयां करने में लिए ही काफी हैं।

sara tendulkar5 sara tendulkar4

जब भी सारा किसी भी पार्टी या फिर पब्लिक इवेंट में नज़र आती हैं तो उनके ग्लैमर को देखते हुए उनके बॉलीवुड में आने की खबरें सामने आने लगती हैं। हालांकि सचिन तेंडुलकर इस बात से साफ इनकार कर चुके हैं।

sara tendulkar2

सारा तेंदुलकर इस समय की सबसे ज़्यादा चर्चित सेलिब्रिटी किड हैं। सारा जब भी किसी पार्टी या फिर पब्लिक इवेंट में नजर आती हैं तो उनके ग्लैमर को देखते हुए Bollywood में आने की खबरें सामने आने लगती हैं। सारा इस समय मुंबई के धीरूभाई International school में पढ़ाई कर रही हैं।

sara tendulkar

वैसे तो क्रिकेट वर्ल्ड में सचिन तेंदुलकर की हर मोर्चे पर मिसाल दी जाती है लेकिन तेंडुलकर की जिंदगी में उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा उनकी बेटी ही हैं।

छोटी सी उम्र से ही सारा अपने पिता सचिन को अच्छे काम करने के लिए प्रेरित करती रहती हैं। खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचने वाली सारा ने ही सचिन तेंदुलकर को चैरिटी में दान देने की सीख दी थी।

और इस बात का खुलासा खुद सचिन ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। वह अक्सर इवेंट्स में अपनी बेटी की तारीफ करने से नहीं चूकते हैं।