तलाक के बाद कैसी हो गयी इस अभिनेत्री की हालत, सड़क से खरीद रही है समान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान को तो आप जानते ही होंगे। उनके नवाबी ठाठ बाठ की वजह से याद किया जाता है ऐसा कहा जाता है की उनका टूथब्रश भी विदेश से आता है। लेकिन यह क्या उनकी पूर्व पत्नी की आज ऐसी हालत हो गयी की उन्हें सड़क से सामान खरीदना पड़ रहा है।

saif ali khan

जी हाँ एक जमाने में सैफ अली खान अमृता सिंह के पति हुआ करते थे और सैफ ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर उनसे शादी की थी। लेकिन अमृता ज्यादा दिन तक पटौदी खानदान की बहु नहीं रह पायी और दोनों का तलाक हो गया। अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने तो शादी कर ली लेकिन अमृता ने अभी तक शादी नहीं की है।

amrita singh aur saif ali khan

अमृता से अलग होने के बाद जहाँ सैफ और करीना की जिंदगी में नवाबी ठाठ बाठ में कोई कमी नज़र नहीं आ रही है। चूंकि करीना और सैफ को अक्सर महंगी-महंगी शोपिंग के लिए जाना जाता है इसके अलावा इनके बेटे तैमूर की भी ड्रेस लाखों से कम नहीं होती है। वही उनकी पहली पत्नी जहाँ से शोपिंग कर वहीँ वह देखकर चौंक जायेंगे आप।

saif aur karina

ऐसा लगता है की पटौदी खानदान की पुरानी बहु अमृता सिंह की आर्थिक हालत ज्यादा अच्छी नहीं है जी हाँ ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पटौदी खानदान की पुरानी बहु आज सड़क पर शौपिंग करते हुए दिखी।

वैसे अमृता अकेली होती तो यह कोई ज्यादा बड़ी खबर नहीं थी। लेकिन यहाँ चौकाने वाली बात यह है की उनके साथ सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान भी दिखाई दे रही हैं जी हाँ ये तस्वीर अपने आप में काफी कुछ ब्यान कर रही है लेकिन ऐसी परिस्तिथि में भी सारा अपनी माँ के साथ खड़ी हैं यह देखकर अच्छा भी लग रहा है।

amrita singh