सचिन तेंदुलकर के बेटे की बॉलिंग स्पीड देखकर आप के होश उड़ जाएंगे

क्रिकेट के गॉड फादर कहलाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अपने शानदार क्रिकेट की वजह से आजकल बहुत ज़्यादा चर्चाओ में चल रहे है।

अभी हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर ने Lord’s में Practice के दौरान में इंग्लैंड के बल्लेबाज जोंनि बैर्स्तोव को यॉर्कर बॉल पे घायल कर दिया था। जिसकी वजह से जोंनि बैर्स्तोव के पैर पर चोट लग गई और उन्हें प्रैक्टिस सेशन छोड़ कर के बाहर जाना पड़ा।

Arjun Tendulkar

South Africa के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मेच से पहले ही जोंनि बैर्स्तोव एकदम फिट हो गए थे। लेकिन यह news सोशल नेटवर्क पर खूब वायरल हुई थी। की अर्जुन तेंदुलकर ने जोंनि बैर्स्तोव को खेलते वक्त घायल कर दिया था।

एक बार फिर से अर्जुन तेंदुलकर ने सब लोगो का धयान अपनी और खींच लिया जब महिला वर्ल्ड कप फाइनल से पहले टीम को नेट पर अर्जुन प्रैक्टिस कराते हुए दिखाई दिए। ऑस्ट्रेलिया के स्टार बॉलर मैग्राथ ने भी अर्जुन तेंदुलकर की बहुत तारीफ करी थी।

Arjun Tendulkar1

अर्जुन तेंदुलकर अभी सिर्फ 17 साल के ही है भारतीय महिला टीम को नेट पर प्रैक्टिस करवाते वक्त वह लगातार 130 km / hr की Speed से बॉलिंग करते हुए दिखाई दिए। जिसे देख कर के महिला क्रिकेटर्स और वहां पर खड़े सभी लोग हैरान रह गए।

अर्जुन की बोलिंग की वहां पर सबने बहुत ज़्यादा तारीफ करी अर्जुन की अच्छी हाइट की वजह से ही उन्हें बॉल में काफी अच्छा उछाल भी मिल रहा था। अर्जुन तेंदुलकर का चयन मुंबई की अंडर 19 टीम के लिए कर लिया गया है।