Holi पर एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखे राहुल वैद्य और दिशा परमार, शेयर कीं ये रोमांटिक फोटोज़

आज पूरा देश रंगों के त्यौहार होली के रंग में डूबा हुआ है ऐसे में सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं। हालांकि कोरोना के खतरे ने इस बार होली का रंग थोड़ा फीका कर दिया है लेकिन लोग फिर भी अपने ख़ास लोगों के साथ होली सेलिब्रेशन कर रहे हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। आज पूरा देश रंगों के त्यौहार होली के रंग में डूबा हुआ है तो ऐसे में सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं। हालांकि कोरोना के खतरे ने इस बार होली का रंग थोड़ा फीका कर दिया है, लेकिन लोग फिर भी अपने ख़ास लोगों के साथ थोड़ा बहुत होली सेलिब्रेशन तो कर ही रहे हैं। फेमस सिंगर और बिग बॉस 14 फाइनलिस्ट राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ होली सेलिब्रेट की है। राहुल और दिशा के होली सेलिब्रेशन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें लविंग कपल एक दूसरे के प्यार में डूबा नज़र आ रहा है।

राहुल और दिशा अब लोगों के फेवरेट कपल में से एक हैं दोनों की फोटोज़ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आते ही वायरल हो जाती हैं। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर दिशा के साथ होली सेलिब्रेशन की फोटोज़ शेयर की है जिनमें दोनों रंगों के साथ खेलते दिख रहे हैं। इन रोमांटिक फोटोज़ में राहुल और दिशा एक दूसरे के प्यार में डूबे दिख रहे हैं।फोटोज़ में दिख रहा है कि राहुल ने दिशा को बड़े सुकून के साथ गले लगा रखा है और दिशा भी प्यार से उन्हें थामे हुए दिख रही हैं। दोनों की ये रोमांटिक फोटोज़ फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं। फोटोज़ शेयर करते हुए राहुल ने सभी को होली को मुबारकबाद दी है

इन फोटोज़ के अलावा राहुल ने दिशा के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें सिंगर अपनी गर्लफ्रेंड को रंग लगाने के लिए भागते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो और फोटोज़ में दोनों सफेद रंग का कुर्ता और डेनिम जींस पहनी हुई है और दोनों बड़ी मस्ती के साथ होली सेलिब्रेट कर रहे हैं।

आपको बता दें राहुल और दिशा फिलहाल सोशल मीडिया के सबसे फेमस और फेवरेट कपल में से एक हैं। राहुल ने दिशा को बिग बॉस 14 के दौरान प्रपोज़ किया था उसके बाद से ही दोनों जहां भी साथ में जाते हैं वहां पैपराज़ी उनके पीछे पहुंच जाते हैं। दोनों की फोटोज़ सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होती हैं।