क्या पीएम मोदी का ये राज़ पता है आपको?

अभी हाल ही में एक नया मामला सामने आया है जिसमे एक लड़की ने PM Modi की बेटी होने का दावा किया मैं PM Modi की बेटी हूं मशहूर अदाकारा अवनि मोदी के इस बयान ने तहलका मचा दिया है और अवनि मोदी इस बात से सुर्खियों में छाई हुई है।

उन्होंने अपने और नरेंद्र मोदी के बीच के रिश्तों के बारे में प्रचलित तौर पर बोलकर सभी को हैरान कर दिया है।

अवनि ने एक इंटरव्यू में यह कहा है कि नरेंद्र मोदी उनके डेड हैं। अवनि मोदी का जन्म गुजरात के गांधीनगर में हुआ है और वह साउथ इंडियन फिल्मों में अदाकारी करती है अवनि मोदी के इस बयान से सभी लोग सकते में हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अवनि ने यह बात सब लोगो के सामने कही कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी की बेटी हूं और वह मेरे डेड हैं। हुआ कुछ ऐसा कि अवनि मोदी का जन्म भी PM Modi की तरह गुजरात के गांधीनगर में ही हुआ था।

avni modi

अपनी फिल्म के परमोशन के लिए आई बैंगलुरू में एक इंटरव्यू के दौरान एक पत्रकार ने अवनि से यह सवाल पूछा की, मिस मोदी क्या आपके नरेंद्र मोदी से कोई रिलेशन है?

avni modi actress

क्या PM Modi आपके रिलेशन में हैं?

और इसके जवाब में अवनि मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी मेरे सगे तो नहीं है लेकिन उससे भी कहीं बढ़कर हैं। हाँ मैं नरेंद्र मोदी जी की ही बेटी हूं।

मैं ही नहीं बल्कि गुजरात की सारी लड़कियां मोदी की बेटियां ही है। अवनि का यह बयान वहां पर बैठे हुए सभी लोगो में चर्चा का विषय बन गया और इस बात से अवनि ने काफी तारीफे भी बटोर ली।

Leave a Comment