लग गया ग्रहण अब नहीं दिखेगा आपको ये सीरियल

सोनी टीवी का पहरेदार पिया की प्रसारण के पहले दिन से ही काफी सारे विवादों में घिरा हुआ था। पहले तो इसका प्राइम टाइम 8:30 से बदलकर रात 10:30 बजे कर दिया गया। लेकिन चैनल को लग रह था कि यह शो उस स्लॉट में फिट नहीं बैठता है। इसीलिए उन्होंने इसे लेकर एक बहुत बड़ा फैसला लेते हुए इस शो को बंद करने का फैसला कर दिया है। यह 28 अगस्त यानि की कल से से ऑफ एयर हो गया है। और इस तरह सोनी की शुरुआत से इस विवादित लव स्टोरी को विराम मिल गया है।

pehredar piya ki actor actress

सोनी Entertainment टेलीविजन की टीम ने इस बात की तसदीक़ कर दी । सोनी ने अपने स्टेटमेंट कहा है, कि 28 अगस्त, 2017 से हम अपने पहरेदार पिया की शो को बंद कर रहे हैं। हम ये बात अच्छी तरह समझते हैं कि यह फैसला सीरियल की टीम से जुड़े हुए लोगों के लिए बड़ा हताशा भरा होगा हम उन सभी कलाकारों, प्रोड्यूसर और चाहने वालों के बहुत आभारी हैं। हम बस यही चाहते हैं कि आप हमारे बाकि के सारे शो देखते रहें। और उनको भी ऐसा ही प्यार दें।

diya aur ratan

इस शो में अठारह साल की लड़की (दीया) का पति नों साल (रतन) का था इस शो पर उस वक्त भौहें तनीं। जब दोनों की शादी हुई और फिर उनके वैवाहिक जीवन को दिखाया जाने लगा। इस संबंध में कई मंचों पर काफी शिकायतें भी की गई थीं। और इस पर बैन की बातें भी हुई जिसके बाद इसके टाइम में बदलाव किया गया था। लेकिन शो के निर्माताओं ने इसको बंद करना ही सबसे अच्छा समझा।