बीजेपी के कार्यक्रम की मेजबानी नहीं, सिर्फ कार्यक्रम पेश करूंगा: अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर जारी आरोप-प्रत्यारोप के बीच अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वह बीजेपी सरकार के दो साल पूरे होने पर कार्यक्रम की मेजबानी नहीं करेंगे। वह तो कार्यक्रम  में ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ पर एक छोटा सा कार्यक्रम करेंगे। इस कार्यक्रम की मेजबानी  अदाकार R Madhavan कर रहे हैं। अमिताभ ने ये बात ट्वीट के जरिए बतायी।

गौरतलब तो ये है कि कांग्रेस ने अमिताभ पर निशाना साधते हुए पूछा था कि Modi sarakaar के दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में India Gate पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में वह कैसे भाग ले रहे हैं?

हालांकि कांग्रेस का यही कहना था कि हमें अमिताभ के कार्यक्रम में शामिल होने और उसके संचालन  से कोई भी आपत्त‌ि नहीं है,लेकिन उनको सरकारी कार्यक्रम में शामिल कर के जांच एजेंसियों को क्या पैगाम जाएगा?

दूसरी ओर अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन ने कहा है कि उनके पिता कोई  भी राजनीतिक कार्यक्रम में भाग लेने नहीं नहीं जा रहे हैं, वह तो केवल बालिकाओं की शिक्षा पर बोलेंगे और ये कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है।

गौरतलब तो ये है कि पनामा पेपर्स लीक मामले में अन्य लोगों के साथ अमिताभ का नाम भी सामने  आरहा है उसके बाद Modi sarakaar का उन्हें  कार्यक्रम में शामिल करने के एलान के बाद से ही राजनीतिक दलों ने निशाना साधना शुरू कर दिया है।