आप पहचान सकते हैं इस एक्ट्रेस को, आज पूरे बॉलीवुड पर चलता हैं इनका राज

अगर आप भी एक एक्ट्रेस हों और आपको Bollywood के तीनों खान (सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान) के साथ काम करने का मौका मिले तो फिर ये आपके लिए वाकई में बहुत बड़ी खुशी की बात होगी। ऊपर की तस्वीर में जो लड़की अपने पिता की गोद में है।

वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं। जिन्होंने सलमान, शाहरुख और आमिर तीनों के साथ में काम किया है और यही नहीं उनके शानदार अभिनय के कारण उनके फैंन्स उन्हें बहुत ज़्यादा पसंद करते हैं।

आपको बात दें कि अनुष्का एक Middle class आर्मी परिवार में पली बढ़ीं है। उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी और यह कहना ज़रा भी गलत नहीं होगा कि उन्होंने चंद सालों में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

anushka bachpan

रब ने बना दी जोड़ी’ अनुष्का शर्मा की थी पहली फिल्म

anushka

अनुष्का शर्मा ने अपना अभिनय का सफर साल 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से शुरू किया था। वह फिल्म आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई गई थी और फिर इसके बाद उन्हें अपनी श्रुति कक्कड द्वारा बनाई गई फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए भी बहुत सराहा गया। और इन दोनों ही फिल्मों ने इन्हें फिल्मफेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड भी दिलाया।

कई दिगग्जों के साथ कर चुकी हैं काम

anushka photo

साल 2008 में Bollywood के सबसे बड़े बैनर यशराज ग्रुप ने उन्हें शाहरुख के साथ लॉन्च का मौका भी दिया। अनुष्का शर्मा फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में शाहरुख खान, ‘बैंड बाजा बारात’ में रनवीर सिंह, ‘पटियाला हाउस’ में अक्षय कुमार, ‘बदमाश कंपनी’ में शाहिद कपूर, ‘जब तक है जान’ में शाहरुख खान, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ में पंकज कपूर, इमरान खान और ‘पीके’ में वह आमिर खान और ‘सुल्तान’ में सलमान खान के साथ लीड रोल में नज़र आईं।