बॉलीवुड की पांच ऐसी फिल्मे जिसमे एक्ट्रेस को मिली एक्टर से ज़्यादा फिल्म की पेमेंट

शोहरत और पैसा सब कुछ है हमने ज़्यादातर यही सुना है एक फिल्म में एक्टर को ज़्यादा पैसा मिलता actress के सामने।

Bollywood में पांच ऐसी भी फिल्मे है जिसमे एक हीरोइन को हीरो से ज़्यादा फिल्म की Signing Amount मिली है ये है बॉलीवुड की ऐसी पांच ऐसी फिल्मे जिसमे एक्ट्रेस को एक एक्टर से ज़्यादा पैसे मिले है।

माधुरी दीक्षित व सलमान खान स्टारर फिल्म Hum Aapke Hain Koun एक म्यूजिकल रोमंटिक कॉमेडी फिल्म थी राजश्री प्रोडक्शन की इस फिल्म को डायरेक्ट सूरज बरजात्या ने किया था।

hum apke hain kaun

और अनुपम खेर ने अपने टवीटर अकाउंट में ये टवीट किया था की इस फिल्म की लिए माधुरी दीक्षित को सलमान खान से ज़्यादा पैसे मिले थे।

वर्ष 2009 में आयी फिल्म ‘कुर्बान’ स्टारर करीना कपूर व सैफ अली खान जिसको रेंसिल डी सिल्वा ने डायरेक्ट किया था और करण जौहर ने प्रोड्यूस उस समय करीना कपूर अपने एक्टिंग करियर के टॉप पर थी उस समय फिल्म ‘कुर्बान’ के लिए करीना को सैफ से ज़्यादा फिल्म की Signing Amount मिली थी।

kurbaan

वर्ष 2015 में आयी कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘पीकू’ जिसे डायरेक्ट शूजित सिरकार ने डायरेक्ट किया और इस फिल्म में N . P singh , रोनी लेहरी व Sneha Rajani ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, इरफ़ान खान और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार थे उस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को एक्टर्स से ज़्यादा पेमेंट मिली थी।

piku

फिल्म Katti Batti के लिए कंगना को इमरान खान से ज़्यादा Charge दिया गया था बताया तो यही जाता है की कंगना को उस फिल्म के लिए 11 करोड़ फीस मिली थी।

Katti Batti

आने वाली फिल्म ‘पदमावती’ के लिए शहीद को दस करोड़ व रणवीर सिंह को ग्यारह करोड़ मिले है वही पर दीपिका को इस फिल्म की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस है और उन्हें फिल्म ‘पदमावती‘ के लिए तेहरा करोड़ मिले है।

Padmawati