Home राजनीति जब मोदी पर जानलेवा हमला करने की फिराक में थे ये तीन

जब मोदी पर जानलेवा हमला करने की फिराक में थे ये तीन

SHARE
modi ji

नई दिल्ली। तमिलनाडु के मदुरै शहर में विभिन्न जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई के बाद राष्ट्रीय जांच ऐजेंसी ने अल-कायदा के तीन संदिग्धों को पकड़ लिया है। पूछताछ में जब संदिग्धों ने अपने बयान दिए तो ऐजेंसी भी दंग रह गई। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के करीब 22 दिग्गज नेताओं पर अल-कायदा के लोग जान लेवा हमला करने की साजिश रच रहे थे।

एनआई के अधिकारियों व प्रतिष्ठित समाचार चैनल की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि पकड़े गए संदिग्ध पांच धमाकों के मामलों में भी शामिल हैं। मल्लामपुर में हुए धमाके की जांच के बाद मिली विभिन्न सामाग्रियों में प्रधानमंत्री व अन्य नेताओं पर हमला करने की साजिश का भी खुलासा हुआ है। सामाग्री में प्रधानमंत्री की तस्वीर एवं कुछ ठिकानों का भी जिक्र था। जांच के दौरान ऐजेंसी संदिग्धों को पकड़ पाई है।

बताया कि संदिग्धों से पूछताछ में पता चला है कि भारत के विभिन्न दूतावासों को धमकाने में भी वह लोग शामिल हैं। उन्होंने अपनी पहचान एम करीम, आसिफ सुल्तान व अब्बास अली के रूप में कराई है। बताया जा रहा है कि तीनों लोग दक्षिण तमिलनाडु में कथित रूप से अल-कायदा की ईकाई चला रहे थो, ये लोग देश की विभिन्न अदालत परिसरों में हुए विस्फोटों में कथित रूप् से शामिल भी रहे हैं। इन से जुड़े लोगों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply