Home राजनीति पीएम मोदी ने खोली कांग्रेस कि पोल कहा मुलायम पर चलवाई थी...

पीएम मोदी ने खोली कांग्रेस कि पोल कहा मुलायम पर चलवाई थी गोलियां

SHARE
Election rally in Haridwar

कन्नौज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन को लेकर सीएम अखिलेश पर हमला बोला है। मोदी ने आज लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश भूल गए 1984 में इसी कांग्रेस ने उनके पिता मुलायम सिंह यादव पर गोलियां चलवाई थीं।

इसके अलावा पीएम ने कहा कि यूपी में विकास ‘डाउन’ और अपराध ‘अप’ है। यहां के थाने सपा कार्यालय बन गए हैं। जमीनों पर अवैध कब्जा होता है। भाजपा सरकार बनेगी तो सबका चिट्ठा खोला जाएगा।

कन्नौज के गुरसहायगंज के सैनिक मैदान में परिवर्तन संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज हमारे वैज्ञानिकों ने जो काम किया है, वह दुनिया में स्वर्णिम अक्षर में लिखा जाएगा।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इंदिरा गांधी ने जो गरीबी हटाओं का नारा दिया था, वो वादे, घोषणा सब खोखले थे। सरकार न तो अमीरों के लिए होती है, न ही धन्नासेठों के लिए होती है। सरकार दलित-शोषित, महिला, गरीब और युवा के लिए होती है।

मोदी ने कहा कि मेरे पास एक भी गाड़ी नहीं है लेकिन समाजवादी घर में जाकर देखिए गाड़ियां ही गाड़ियां हैं, ये कैसा समाजवाद है? हमारे देश में हृदय रोग की बीमारी से बचाने के लिए स्टेंट लगाना बहुत महंगा होता था, अब मैंने इसका मूल्य 85 फीसदी कम कर दिया है।

राहुल गांधी के लिए उन्होंने कहा कि जो आपसे वोट मांगने आते हैं, उन्हें इतना भी नहीं पता है कि आलू कहां होता है? ऐसे लोगों के मुंह से किसानों की बात करना शोभा नहीं देता है। उन्होंने कहा कि भारतीय फिल्मों की तरह यूपी में भी सपा और कांग्रेस के बीच फिल्म की कहानी चल रही है।

Leave a Reply