Home उत्तराखंड आसाराम बापू ने जेल में भी कर दिया ये घिनौना काम, एक...

आसाराम बापू ने जेल में भी कर दिया ये घिनौना काम, एक लाख का लगा जुर्माना, जमानत हुई रद्द ?

SHARE
asaram bapu

आसाराम बापू को तो हर कोई जानता है आपको ये भी पता होगा कि आसाराम पिछले 3 सालों से रेप केस में जेल में सजा काट रहे हैं। आपको बता दें कि आसाराम कई सालों से अपने जमानत का प्रयास कर रहे हैं लेकिन अभी तक उन्‍हें जमानत नहीं मिल पाई थी। इतना ही नहीं आसाराम ने जमानत के लिए वकीलों की पूरी फौज ही लगा दी थी लेकिन अफसोस की आसाराम का ये सपना पूरा नहीं हुआ।

दरअसल आपको बता दें कि आसाराम बापू ने जेल में ही कुछ ऐसा कांड कर दिया कि अब तो और भी मुश्किल हो गया कि उन्‍हें कभी जमानत भी मिल पाएगा। पहले से ही आरोपों से घिरे आसाराम अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और जेल में ही एक घिनौना कृत्‍य कर डाला। बता दें कि कोर्ट ने इस घटना के लिए बापू पर 1 लाख रूपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

नाबालिग के साथ रेप करने के आरोप में जेल में बंद आसाराम बापू ने अपने शरीर में कई तरह की बीमारियों का जिक्र करते हुए कोर्ट में फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट पेश कर जमानत याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। कोर्ट ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट से साफ है कि आसाराम की मेडिकल हालत ठीक है और इस आधार पर उन्हें जमानत नहीं मिल सकती है।

बीमारी का फर्जी बहाना बनाकर जमानत हासिल करने के फेर में आसाराम बापू को सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई। इतना ही नहीं कोर्ट ने फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट पेश करने के आरोप में आसाराम पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। साथ ही कोर्ट ने आसाराम पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

Leave a Reply