Home राजनीति BJP में शामिल हुए अक्षय, अब करेंगे मोदी के साथ चुनावी जंग...

BJP में शामिल हुए अक्षय, अब करेंगे मोदी के साथ चुनावी जंग का ऐलान

SHARE
akshay and modi

BJP में शामिल हुए अक्षय कुमार

राष्ट्रवादी मुद्दों की बात हो या फिर मोदी सरकार की नीतियों को सपोर्ट करने की। जिस तरह से बॉलीवुड के स्टार एक्टर अक्षय कुमार मुखर होते दिख रहे हैं, उससे सियासी गलियारे में जल्द ही अक्षय कुमार के भाजपा में शामिल होने की खबरें आने लगीं हैं। कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नजदीकियों के कारण 2019 का चुनाव अक्षय कुमार भाजपा से लड़ने की तैयारी में हैं। दरअसल भाजपा से मनमुटाव के बाद फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा हाशिए पर चले गए। अब भाजपा में हेमामालिनी के बाद कोई दूसरा बॉलीवुड का खास चेहरा नहीं है। ऐसे में एक्टर अक्षय कुमार को शत्रुघ्न सिन्हा का स्थान देने की तैयारी है। ताकि वे चुनाव में युवाओं को लुभा सकें।

अक्षय कुमार ने बढ़ाए सामाजिक सरोकार

अक्षय कुमार यूं तो पहले से सामाजिक सरोकारों से जुड़े रहे हैं। मगर हाल में कुछ ज्यादा ही उनकी सहभागिता बढ़ी है। जवानों की मदद करने में आगे रहते हैं तो देश की सरहद, सुरक्षा से जुडे़ विषयों पर भी राष्ट्रवाद से ओतप्रोत विचार रखते हैं। अभी हाल में सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जब सुबूत मांगा जा रहा था तब भी अक्षय कुमार ने सेना से सुबूत मांगने को अनुचित ठहराते हुए शहादत पर राजनीति न करने की सलाह दी थी।

वित्त मंत्री से बातकर लेंगे गांव को गोद

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में तमाम किसान आत्महत्या करते रहे हैं। इस जिले के पिपरी बुट्टी गांव को अक्षय कुमार ने गोद लेने की तैयारी की है। गांव के गोद लेने की प्रक्रिया पूरी करने के लिए रेजिडेंट डीएम ने फाइल पर हस्ताक्षर भी कर दिया है। कहा जा रहा कि महाराष्ट्र के वित्तमंत्री सुधी मुंगंटीवार से मिलकर कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने गांव गोद लेने की इच्छा जताई थी।

स्वच्छ भारत से प्रेरित फिल्म टॉयलेट की कर रहे शूटिंग
अक्षय कुमार मोदी सरकार की कई योजनाओं की प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से सपोर्ट करते रहे हैं। हाल में मथुरा में वह टॉयलेट-एक प्रेम कथा फिल्म की शूटिंग में लगे हैं। यह फिल्म मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है। फिल्म में भाजपा सांसद किरण खेर के पति अनुपम खेर की भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडेय कर रहे हैं।

Leave a Reply